• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘इस दौरान आप भूल जाते हैं कि पिछली बार के हालात कैसे थे’

नई दिल्ली। आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद से मुश्किल से मुश्किल क्रिकेट खेलने को तैयार है। उन्होंने कहा कि हम इंग्लैंड में जीतना चाहते हैं। भारत को इस वर्ष तीन जुलाई से इंग्लैंड में तीन टी20 और तीन वनडे मैच खेलने हैं। साथ ही अगस्त-सिंतबर में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है।

हालांकि टीम इससे पहले आयरलैंड के साथ डबलिन में 27 और 29 जून को दो मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। कोहली ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, दक्षिण अफ्रीकी दौरे के बाद से हमारी टीम बहुत मुश्किल से मुश्किल टेस्ट क्रिकेट खेलने को तैयार है। मुझे लगता है कि ये टीम के लिए बेहद अच्छी बात है। हम इंग्लैंड में जीतना चाहते हैं और टीम इस दौरे को लेकर उत्साहित है। वनडे और टी20 में भी हम मुश्किल क्रिकेट खेलने को तैयार हैं।

यह भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा समय है। उन्होंने कहा, जब हम दक्षिण अफ्रीका में कुछ टेस्ट मैच हार गए थे हमें कमजोर बता दिया गया था। इसके बाद हमने तीसरा टेस्ट मैच और फिर वनडे तथा टी20 सीरीज जीती। तब लोगों ने समझा कि हम कितना अच्छा खेले।

हम एक टीम के तौर पर जानते हैं कि हमें अच्छा खेलना है। इसी कारण वनडे और टी20 में हमें सफलता मिली। बाहर के लोगों को शायद पता न चले कि हम एक टेस्ट मैच में कितनी छोटी-छोटी चीजों से गुजरते हैं। हम ऐसी टीम हैं जो विदेशी दौरों पर ज्यादा से ज्यादा जाना चाहते हैं। यह टीम के बारे में बहुत कुछ बताता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian captain Virat Kohli reaction about England tour
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian captain virat kohli, england tour, virat kohli, ravi shastri, coach ravi shastri, india vs england, south africa tour, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved