• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

धोनी को पछाड़ नं.1 भारतीय कप्तान बने विराट कोहली, गेंदबाजों के लिए बोले...

इंदौर। विराट कोहली ने शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ होल्कर स्टेडियम में अपने नेतृत्व में भारत को पारी और 130 रनों से जीत दिला कप्तान के तौर पर एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है। वे भारत के लिए सबसे ज्यादा बार पारी से टेस्ट मैच जीतने वाले कप्तान बन गए हैं। यह कोहली की कप्तान के तौर पर 10वीं पारी से जीत है।

उन्होंने इस मामले में महेंद्र सिंह धोनी, सौरव गांगुली और मोहम्मद अजहरुद्दीन को पीछे छोड़ा है। धोनी ने नौ बार अपनी कप्तानी में भारत को पारी से जीत दिलाई थी। अजहर ने आठ बार जबकि गांगुली ने सात बार अपनी कप्तानी में भारत को इस तरह से जीत दिलाई थी। कोहली हालांकि इस मैच में बल्ले से विफल रहे थे और अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे।

उनकी विफलता टीम पर हावी नहीं पड़ी क्योंकि सलामी बल्लेबजा मयंक अग्रवाल ने 243, उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 84, रवींद्र जडेजा ने नाबाद 60 और चेतेश्वर पुजारा ने 54 रन बना टीम को विशाल स्कोर दिया था। गेंदबाजों ने भी दमदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को पहली पारी में 150 रनों पर ढेर कर दिया और दूसरी पारी में भी 213 के कुल स्कोर से आगे नहीं जाने दिया।

हमारे गेंदबाज किसी भी विकेट को अच्छा बना सकते हैं : कोहली


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian captain Virat Kohli outclasses MS Dhoni, appreciates bowlers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian captain virat kohli, ms dhoni, kohli dhoni, virat kohli, india vs bangladesh, mohammad azharuddin, sourav ganguly, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved