• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

बाल दिवस : कोहली का माता-पिता को संदेश, बच्चों को बाहर खेलने के लिए भेजे

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बाल दिवस (14 नवंबर) के मौके पर देश के माता-पिता से गुजारिश करते हुए कहा है कि वे अपने बच्चों को बाहर जाकर खेलने के लिए प्रेरित करें और उन्हें रोकें नहीं। बाल दिवस पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन के मौके पर मनाया जाता है।

कोहली ने स्टार स्पोटर्स पर कहा कि मैं सभी माता-पिता से गुजारिश करता हूं कि वे अपने बच्चों को घर से बाहर जाकर खेलने के अनुमति दें और इसके लिए उन्हें प्रेरित करें। खेल जिस तरह से चरित्र का निर्माण करता है उस तरह से कोई और नहीं कर सकता और यह साथ ही फिट रहने में भी मदद करता है। कल के चैम्पियन हमें आज के बच्चों में मिलेंगे।

कोहली इस समय इंदौर में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज में आराम किया था और वह एक बार फिर मैदान पर अपने बल्ले का जौहर दिखाने के लिए तैयार हैं।

मैक्सवेल ने ब्रेक लेकर सही उदाहरण पेश किया : कोहली

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian captain Virat Kohli give this message to parents on childrens day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian captain virat kohli, parents on childrens day, virat kohli, childrens day, bal diwas, glenn maxwell, india vs bangladesh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved