• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भरत ने बुमराह के खेलने पर कही यह बात, हार्दिक के लिए बोले...

लंदन। भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने मंगलवार को कहा कि टीम के गेंदबाजों ने पहले मैच में शानदार काम किया था, खासकर दूसरी पारी में उन्होंने पहली पारी से बेहतर गेंदबाजी की थी। उन्होंने कहा कि खेल में सुधार की संभावनाएं हमेशा होती हैं। बावजूद इसके टीम के गेंदबाजों से इससे बेहतर की उम्मीद नहीं की जा सकती थी। भरत ने साथ ही जसप्रीत बुमराह पर स्थिति साफ करते हुए कहा है कि वे दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे।

भरत ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, गेंदबाजों से इससे बेहतर की उम्मीद नहीं की जा सकती। हालांकि सुधार की संभावनाएं हमेशा होती हैं, लेकिन गेंदबाजों ने शानदार काम किया था। पहली पारी से दूसरी पारी में गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन में सुधार किया था। बुमराह के बारे में गेंदबाजी कोच ने कहा, जसप्रीत गेंदबाजी करने की स्थिति में हैं, लेकिन वे मैच खेल सकें यह कहना जल्दबाजी होगा। दूसरे टेस्ट मैच में वे चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

भरत ने कहा कि पहले मैच में दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों को रन करने में परेशानी हुई थी। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि पहले मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाजों को परेशानी हुई थी। अगर आप स्कोर देखेंगे तो सिर्फ विराट कोहली और जोए रूट ने स्विंग का अच्छे से सामना किया था। हमारे लिए चुनौती है कि हम यहां की स्थितियों के साथ अच्छे से तालमेल बिठाएं। इसके लिए हमारे पास रणनीति भी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian bowling coach Bharat Arun reaction about Jasprit Bumrah and Hardik Pandya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian bowling coach bharat arun, jasprit bumrah, hardik pandya, bharat arun, india vs england, first test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved