• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘इस प्रकार के दौरों में नतीजों से अधिक अनुभव मायने रखता है’

नई दिल्ली। भारतीय महिला फुटबॉल टीम की कोच मेमोल रॉकी का कहना है कि परिणामों से अधिक अनुभव की सीख मायने रखती है। महिला फुटबॉल टीम ने कोटिफ टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले 30 जुलाई को स्पेन के क्लब अल्जीरा के खिलाफ 3-1 से जीत हासिल की थी। मेमोल ने कहा कि खिलाड़ी काफी रोमांचित हैं और वे अधिक से अधिक अवसरों को हासिल करने के लिए तैयार हैं।

जैसे कि मैंने पहले भी कहा था इस प्रकार के दौरों में परिणाम से अधिक अनुभव मायने रखता है। भविष्य में हमारे पास फोर नेशन्स टूर्नामेंट और दक्षिण एशियाई खेल हैं। ऐसे में स्पेन से मिला अनुभव हमारी बेहद मदद करेगा। यह पहली बार हो रहा है, जब भारतीय महिला खिलाडिय़ों को यूरोप के दौरे का मौका मिला है, जहां उन्होंने यूरोपीय क्लबों और राष्ट्रीय टीमों के साथ मैच खेले हैं।

मेमोल ने कहा कि इस प्रकार के दौरों से न केवल खिलाडिय़ों, बल्कि समर्थक स्टाफ को भी अनुभव मिलता है। इस अवसर के लिए कोच मेमोल ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के साथ-साथ भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) का शुक्रिया अदा किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India women football team coach Maymol Rocky talks about foreign tour
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india women football team coach maymol rocky, foreign tour, maymol rocky, coach maymol rocky, aiff, sai, spain, anirudh thapa, gurpreet singh sandhu, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved