• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिना कोहली के भारत, स्मिथ और वार्नर के बिना आस्ट्रेलिया जैसा : लॉसन

India without Kohli, Australia like Smith and Warner without: Lawson - Cricket News in Hindi

सिडनी| आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ज्यॉफ लॉसन का मानना है कि टेस्ट में कप्तान विराट कोहली के न होने से भारत ठीक वैसा ही लगेगा, जैसी कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर न होने से आस्ट्रेलियाई टीम थी। कोहली एडिलेड से 17 दिसंबर से शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में शिरकत करने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौटेंगे। वह हालांकि वनडे और टी-20 सीरीज का हिस्सा होंगे। वनडे सीरीज की शुरूआत 27 नवंबर से हो रही है।

लॉसन ने सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड के लिए अपने कॉलम में लिखा, " कोहली के बिना भारतीय टीम वैसी ही होगी, जैसी कि आस्ट्रेलियाई टीम स्मिथ और वार्नर के बिना थी। वह ना केवल रन बनाते हैं बल्कि वह पूरी टीम पर से मानसिक दबाव कम करते हैं।"

कोहली ने टेस्ट में अब तक 53.62 की औसत से 7240 रन बनाए हैं और वह स्मिथ के बाद काफी लंबे समय से आईसीसी रैंकिंग में टॉप रैंकिंग के बल्लेबाज हैं। कोहली की कप्तानी में भारत ने पिछली बार आस्ट्रेलिया दौरे पर 71 साल बाद पहली बार टेस्ट सीरीज जीती थी।

लॉसन ने कहा कि पिछली बार की तुलना में इस बार आस्ट्रेलिया काफी मजबूत है। पिछली बार जब भारत ने आस्ट्रेलिया का दौरा किया था, तो गेंद से छेड़छाड़ के कारण स्मिथ और वार्नर उस सीरीज का हिस्सा नहीं थे।

उन्होंने कहा, " आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड और फिर न्यूजीलैंड को हराया है। इसके बाद उसने पिछले समर में पाकिस्तान को टक्कर दी है। अंतर्राष्ट्रीय सीजन के शुरू होने के बाद से वह नंबर-1 बना है और बल्लेबाजी में उसके पास काफी विकल्प है।"

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, " भारतीय क्रिकेटरों को अप्रत्याशित की उम्मीद होगी। दो साल पहले, पहली बार आस्ट्रेलियाई धरती पर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतने के बाद अब वे इसका बचाव करेंगे। उनका तेज गेंदबाजी आक्रमण लगातार मजबूत हो रहा है।"

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India without Kohli, Australia like Smith and Warner without: Lawson
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india, without, kohli, australia, smith, warner, lawson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved