• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत को आस्ट्रेलिया में मिलेगी कड़ी चुनौती : हसी

India will face stiff challenge in Australia this summer, feels Hussey - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने कहा है कि भारत को इस बार अगर आस्ट्रेलिया को उसके ही घर में हराना है तो उसे अपने फुल फार्म में रहना ही होगा। भारत को इस साल के अंत में आस्ट्रेलिया का दौरा करना है जहां वो चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेलेगी।

भारत ने 2018-19 में विराट कोहली की कप्तानी में आस्ट्रेलिया को उसके ही घर में हरा के इतिहास रचा था और वह ऐसा करने वाली एशिया की पहली टीम बन गई थी।

उस सीरीज में हालांकि आस्ट्रेलिया के दो बड़े नाम स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर नहीं थे क्योंकि दोनों पर बॉल टेम्परिंग के कारण एक साल का बैन लगा था।

हसी ने सोनी टेन पिट स्टॉप के चैट शो पर कहा, "जाहिर सी बात है कि स्मिथ और वार्नर का टीम में वापस आना बड़ी बात है। लेकिन दो साल पहले जो खिलाड़ी खेले थे वो शायद उतने तैयार नहीं थे। अब उनके पास अच्छे खासे टेस्ट मैचों का अनुभव है। भारत को इस ग्रीष्मकाल में आस्ट्रेलिया में मजबूत चुनौती के लिए तैयार रहना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "आस्ट्रेलिया के पास पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, जेम्स पैटिनसन और नाथन लॉयन के रूप में विश्व स्तरीय गेंदबाजी आक्रमण है.. मुझे लगता है कि टीम काफी मजबूत लग रही है, वह शानदार टेस्ट मैच खेल रहे हैं। हम जानते हैं कि भारत विश्व स्तर की टेस्ट टीम है, लेकिन उन्हें आस्ट्रेलिया को हराने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलना होगा।"

हसी को साथ ही रखता कि रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज मे सफल रहेंगे।

बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, "यह विश्व के किसी भी बल्लेबाज की परीक्षा हो सकती है, लेकिन मुझे लगता है कि रोहित वनडे में शीर्ष स्तर पर बल्लेबाजी करते हैं तो और अब टेस्ट में भी वह सफल रहे हैं, यह उन्हें आत्मविश्वास देगा की वो वहां जाकर अच्छा कर सकें।"

उन्होंने कहा, "मुझे इस बात को लेकर कोई शक नहीं है कि उनमें शीर्ष स्तर पर खेलने की काबिलियत और टेम्परामेंट है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India will face stiff challenge in Australia this summer, feels Hussey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india will face stiff challenge in australia, summer, michael hussey, border-gavaskar trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved