• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

विराट कोहली की धुआंधार पारी ने दिलाई भारत को जीत

मोहाली। पहली बार कप्तानी कर रहे क्विंटन डी कॉक अर्धशतक लगाने के बाद भी अपनी टीम दक्षिण अफ्रीका को जीत नहीं दिला सके। कप्तान विराट कोहली ने बेहतरीन पारी खेल उनकी मेहनत पर पानी फेर भारत को बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में सात विकेट से जीत दिलाई। दक्षिण अफ्रीका ने डी कॉक के 52 और टेम्बा बावुमा के 49 रनों के दम पर 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 149 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया था। इस लक्ष्य को भारत ने 19 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

आई.एस. बिंद्रा पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेल गए इस मैच में कोहली ने 52 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 72 रनों की पारी खेली। शिखर धवन (40) हालांकि अर्धशतक से चूक गए। कोहली को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इसी के साथ भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। धर्मशाला में पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-india vs south africa 2nd t20i at mohali match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india vs south africa, mohali match, south africa, captain virat kohli, bindra punjab cricket association stadium, rohit sharma, shikhar dhawan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved