• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

भारत-न्यूजीलैंड वनडे : टिम साउदी के नाम है यह अनचाहा रिकॉर्ड

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज चल रही है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया पहला वनडे भारत के लिए अच्छा नहीं रहा। टीम इंडिया इसमें एक ओवर पहले छह विकेट से हार गई। हालांकि भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली के शतक के दम पर 280 रन का मजबूत स्कोर खड़ा करने में सफल रही थी।

भारतीय बल्लेबाजों ने सबसे ज्यादा निशाना न्यूजीलैंड के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज टिम साउदी को बनाया। साउदी ने 10 ओवर में 73 रन ठुकवाए। वैसे वे तीन विकेट लेने में सफल रहे। साउदी भारत-न्यूजीलैंड के बीच किसी एक वनडे मुकाबले में रन पिटवाने के मामले में पहले नंबर पर हैं। साउदी ने यह अनचाहा रिकॉर्ड 8 मार्च 2009 को क्राइस्टचर्च में बनाया था।

तब साउदी ने 10 ओवर में बगैर विकेट लिए ही 105 रन खर्च कर दिए थे। भारत ने यह मुकाबला 58 रन से जीता। 28 वर्षीय साउदी अब तक 57 टेस्ट में 204, 120 वनडे में 163 और 39 टी20 मुकाबलों में 46 विकेट झटक चुके हैं।

अब हम नजर डालेंगे भारत-न्यूजीलैंड के बीच वनडे मुकाबले में सर्वाधिक रन ठुकवाने वाले 5 और गेंदबाजों पर :-

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India vs New Zealand ODI : Tim Southee have unwanted record of most run conceded in one match, see...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india vs new zealand odi, tim southee, unwanted record, most run conceded in one match, top-5 bowling analysis, kiwi fast bowler tim southee, new zealand, special story on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved