• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Day-Night Test : ईशांत शर्मा के बाद चमके कोहली-पुजारा, भारत को मिली 68 रन की बढ़त

कोलकाता। भारत ने यहां ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जा रहे अपने पहले दिन-रात टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार का अंत बांग्लादेश पर 68 रनों की बढ़त के साथ किया। पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने अपनी पहली पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 174 रन बना लिए हैं। स्टम्प्स तक कप्तान विराट कोहली 59 और उप-कप्तान अजिंक्य राहणे 23 रन बनाकर खेल रहे हैं। बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 106 रन ही बना सकी थी।

भारत ने मयंक अग्रवाल (14), रोहित शर्मा (21) और चेतेश्वर पुजारा (55) के विकेट खोए हैं। इससे पहले बांग्लादेश ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया और ईशांत शर्मा की अगुआई में भारतीय गेंदबाजों ने उनके इस फैसले को गलत साबित कर दिया। ईशांत ने पांच विकेट अपने नाम किए।

बांग्लादेश के लिए सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाए। लिटन दास ने 24 रनों का योगदान दिया लेकिन वह चोट के कारण मैच से बाहर हो गए हैं। उनके स्थान पर मेहेदी हसन मिराज को कॉन्सेशन खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।

वहीं नईम हसन को भी चोट के कारण बाहर जाना पड़ा और उनके स्थान पर ताइजुल इस्लाम कॉन्सेशन खिलाड़ी के तौर पर टीम में आए हैं। यह दोनों टीमों के बीच खेली जा रही दो मैचों की सीरीज का आखिरी मैच है। भारत सीरीज में 1-0 से आगे है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India vs Bangladesh Live Score, 2nd Test Match at Kolkata
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india vs bangladesh, 2nd test match, kolkata, india, bangladesh, bangladesh captain mominul haque, indian captain virat kohli, prime minister of bangladesh sheikh hasina, indvsban 2nd test day-night, bangladesh pink ball test\r\n\r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved