• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ये हैं अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन और स्टैनिकजई की प्रतिक्रियाएं

बेंगलुरू। अफगानिस्तान को पहले टेस्ट मैच में ही पारी और 262 रनों से करारी हार देने के बाद भारतीय टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने जीत का श्रेय अपने बल्लेबाजों को दिया है। भारत ने अफगानिस्तान को एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को ही मात दे दी। मेहमान टीम ने अपनी दोनों पारियां दूसरे दिन ही खेलीं। उसने अपनी पहली पारी में 109 रन बनाए तो वहीं दूसरी पारी में 103 रन ही बना पाई।

मैच के बाद रहाणे ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, हम जिस तरह से खेले, खासकर हमारे बल्लेबाज शिखर, विजय, राहुल और पांड्या वो काबिलेतारीफ है। हमने अफगानिस्तान को हल्के में नहीं लिया। हमारे लिए यह जरूरी है कि हम अपने बुनियादी खेल और अच्छी आदतों को बनाए रखें। शिखर धवन ने 107, मुरली विजय ने 105, लोकेश राहुल ने 54 और हार्दिक पांड्या ने 71 रन बनाए थे।

रहाणे ने अफगानिस्तान के तेज गेंदबाजों यामिन अहमदजाई और वफादार की तारीफ की। उन्होंने कहा, उनके तेज गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। खासकर पहले दिन के तीसरे सत्र में। मुझे लगता है कि वे आगे चलकर सफल होंगे। मैन ऑफ द मैच चुने गए धवन ने कहा कि मैं अफगानिस्तान को इस टेस्ट मैच और ईद के लिए बधाई तथा शुभकामनाएं देता हूं। यह हमेशा सीखने की प्रक्रिया है। एक बार जब वे जीतना शुरू कर देंगे तो उनमें आत्मविश्वास आ जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India vs Afghanistan test : These are reactions of Ajinkya Rahane, Shikhar Dhawan and Asghar Stanikzai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india vs afghanistan test, ajinkya rahane, shikhar dhawan, asghar stanikzai, india, afghanistan, bangalore test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved