• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत की अंडर-19 टीम बूट कैंप में

India Under-19 Team in Boot Camp - Cricket News in Hindi

दिल्ली। भारतीय अंडर-19 टीम अगले साल होने वाले विश्वकप की तैयारी के लिए बूट कैम्प में हिस्सा ले रही है। कैम्प का मकसद टीम को मानसिक और शारीरिक रूप से मजबूत बनाना है।
जानकार सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि भारत की अंडर-19 टीम इस समय मुख्य कोच पारस महाम्ब्रे के मार्गदर्शन में बूट कैम्प में हिस्सा ले रही है। क्रिकेट अब सिर्फ रन बनाने और विकेट लेने का खेल नहीं है बल्कि अब इसमें शारीरिक और मानसिक पक्ष भी अहम रोल निभाते हैं। बूट कैम्प टीम को शारीरिक रूप से मजबूत करने में मदद करेगा। इसका मकसद दक्षिण अफ्रीका में होने वाले विश्वकप के लिए टीम को तैयार करना है।“ यह कैम्प काबिनी जंगल में नागरहोल नेशनल पार्क में जारी है।
भारत विश्वकप में मौजूदा विजेता के तौर पर जाएगा। अंडर-19 विश्वकप की शुरुआत 17 जनवरी से हो रही है जो 9 फरवरी तक चलेगा। भारत ने पिछली बार पृथ्वी शॉ की कप्तानी और राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में खिताब जीता था। इस बार टीम प्रियम गर्ग की कप्तानी में खिताब बचाने उतरेगी।

(आईएएनएस )

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India Under-19 Team in Boot Camp
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india under-19 cricket team, nagarhole national park, अंडर-19 क्रिकेट टीम, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved