• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

India Tour : फिलेंडर ने कहा, समय आ गया है कि हमारे सीनियर खिलाड़ी आगे आएं

विशाखापट्नम। दक्षिण अफ्रीका के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर का मानना है कि भारत के खिलाफ दो अक्टूबर से यहां शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में उनकी टीम के सीनियर खिलाडिय़ों को आगे आकर कड़ी चुनौतियों का सामना करना होगा। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के जरिए दक्षिण अफ्रीका की टीम विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के अपने अभियान की भी शुरुआत करेगी।

दक्षिण अफ्रीका ने शनिवार को भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ तीन दिनों का अभ्यास मैच ड्रॉ किया। पहला दिन बारिश में धुल गया था। मेहमान टीम ने अपनी पहली पारी में छह विकेट खोकर 279 रन बनाए थे और 265 पर विपक्षी टीम के आठ विकेट चटकाए थे। फिलेंडर ने मैच में 48 रन बनाए और दो विकेट लिए।

आईसीसी ने फिलेंडर के हवाले से बताया कि मैच खेलना हमेशा अच्छा रहता है। सौभाग्य से मैं कुछ दिन पहले ही यहां आया था ताकि मुझे खेलने का अधिक समय मिले। मुख्य रूप से यह सिर्फ लय मे आने के लिया किया जाता है। यह एक कठिन सीरीज होने जा रही है इसलिए जितना अधिक समय आप मैदान पर बिताएंगे उतना बेहतर होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India Tour : Vernon Philander says, our senior players have to come forward
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india tour, vernon philander, south africa, fast bowler vernon philander, india, india vs outh africa, icc, practice match, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved