• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

विश्व कप 2019: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट 60 हजार रुपए तक बिके

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों के बीच रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर होने वाले आईसीसी विश्व कप-2019 मुकाबले के टिकटों की कीमत 60 हजार रुपए तक पहुंच गई। साल 2013 के बाद भारत और पाकिस्तान की टीम कूटनीतिक कारणों से सिर्फ आईसीसी और एशियाई क्रिकेट काउंसिल द्वारा आयोजित किए जाने वाले टूर्नामेंट में आमने-सामने हो पाती हैं।
ब्रिटेन में लाखों की संख्या में भारतीय और पाकिस्तानी मूल के लोग रहते हैं और इसी कारण इस 'महामुकाबले' के लिए टिकटों की कीमत आसमान छूने लगीं। 20 हजार क्षमता वाले ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में होने वाले इस मैच के टिकट विंडो खुलने के कुछ ही घंटों में बिक गए लेकिन जिन लोगों ने उस समय टिकट खरीदा था, अब वे उन्हें बेचकर भारी मुनाफा कमा रहे हैं।

ऐसे ही लोगों से टिकट लेकर उसे रीसेल (दोबारा बिक्री) करने वाली वेबसाइट-वियागोगो (वियागोगो डॉट कॉम) के मुताबिक उसके पास करीब 480 टिकट दोबारा बिक्री के लिए आए और इनमें ब्रांज, गोल्ड, प्लेटिनम और सिल्वर कटेगरी के टिकट थे।
कम्पनी की वेबसाइट के मुताबिक ब्रांज और सिल्वर कटेगरी के टिकट उसने अब पूरी तरह बेच दिए हैं और इनकी कीमत 17 हजार रुपए से लेकर 27 हजार रुपए तक रही। वेबसाइट ने हालांकि यह नहीं बताया कि रीसेल के लिए उसने टिकट कितने में खरीदे थे लेकिन रीसेल किए गए टिकटों की कीमत उसने बताई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India-Pakistan World Cup match tickets sold for Rs 60,000
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india, pakistan, world cup 2019, tickets rs 60, 000, manchester, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved