• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंडिया ओपन : मैरीकोम, सरिता, पिंकी फाइनल में, शिवा हारे

नई दिल्ली। पांच बार की विश्व चैंपियन भारत की एमसी मैरीकोम, सरिता देवी और पिंकी रानी ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए यहां जारी स्पाइसजेट इंडिया ओपन अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है। त्यागराज स्टेडियम में जारी इस टूर्नामेंट में पांच बार की विश्व चैम्पियन मैरी को लाइटफ्लाइ वेट कैटेगरी मंगोलिया की अल्टानसेगसेग लुटसैखान के खिलाफ पहले राउंड की शुरुआत में कुछ परेशानी हुई, लेकिन बाद में मैरी ने अपनी रणनीति बदलते हुए दूसरे दौर में शानदार वापसी की।

मंगोलियाई खिलाड़ी काफी आक्रामक होकर खेल रही थी और मैरी ने भी काफी करीब से हमले करते हुए शुरुआत की, लेकिन बाद में उन्हें लगा कि यह सही रणनीति नहीं है। मंगोलियाई खिलाड़ी की ऊंचाई, पहुंच और शक्ति उसके लिए मजबूती का कारण बन रही थी। आगे के राउंड में मैरी ने सुरक्षित दूरी बनाए रखी और तेजी से हमले किए। इससे मंगोलियाई खिलाड़ी की लय बिगड़ गई और मैरी ने यह मुकाबला 4-1 से जीत लिया। फाइनल में मैरी का सामना फिलीपींस की जोसी गाबुको से होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India Open Boxing Tournament : Mary Kom, Sarita Devi and Pinki in final, Shiva Thapa lose
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india open boxing tournament, mary kom, sarita devi, pinki, final, shiva thapa, india open, boxing tournament, priyanka chaudhary, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved