• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूसुफ बने मैन ऑफ द मैच, दिलशान मैन ऑफ द सीरीज

India Legends win 1st Road Safety World Series cricket title - Cricket News in Hindi

रायपुर । इंडिया लेजेंड्स के आलराउंडर यूसुफ पठान को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए रविवार को यहां रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। वहीं, श्रीलंका लेजेंड्स के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला। इंडिया ने फाइनल में श्रीलंका लेजेंड्स को 14 रन से हराकर रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया। इंडिया लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 181 रन का स्कोर बनाया और फिर श्रीलंका लेजेंड्स को निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 167 रन पर रोक दिया।

यूसुफ ने फाइनल मैच में 36 गेंदों पर चार चौके और पांच छक्के की बदौलत नाबाद 62 रन की पारी खेली। इसके बाद गेंदबाजी में भी उन्होंने चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट हासिल किया।

दिलशान ने सीरीज में 8 मैचों में 45.16 की औसत से सर्वाधिक 271 रन बनाए और उन्हें मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला।

उनके टीम साथी उपुल थरंगा छह मैचों में 237 रनों के साथ दूसरे नंबर पर रहे। इंडिया लेजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर सात मैचों में 233 रनों के साथ तीसरे नंबर पर रहे।

गेंदबाजी में भी दिलशान ने 8 मैचों में सर्वाधिक 12 विकेट लिए। उनके अलावा इंडिया लेजेंड्स के यूसुफ पठान पांच मैचों में नौ विकेट से साथ दूसरे नंबर पर रहे। इंग्लैंड के मोंटर पनेसर पांच मैचों में आठ विकेट के साथ तीसरे नंबर पर रहे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India Legends win 1st Road Safety World Series cricket title
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yusuf pathan, sachin tendulkar, india legends, sri lanka legends, road safety world series t20, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved