• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पहले वनडे में स्लो ओवर रेट के लिए भारत पर लगा जुर्माना

India fined 80 percent match fee for slow over-rate in one-wicket loss to Bangladesh in first ODI - Cricket News in Hindi

ढाका । अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सोमवार को कहा कि रविवार को मीरपुर में स्टेडियम (एसएनबीसीएस) में बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में भारत पर स्लो ओवर रेट के लिए मैच फीस का 80 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। मैच रेफरी के आईसीसी एलीट पैनल के रंजन मदुगले ने समय को ध्यान में रखते हुए भारत के लक्ष्य से चार ओवर कम होने का फैसला सुनाए जाने के बाद प्रतिबंध लगाया।

खिलाड़ियों और खिलाड़ी सहयोगी कर्मियों के लिए आईसीसी की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.22 के अनुसार, जो न्यूनतम ओवर-रेट मामलों से संबंधित है, खिलाड़ियों पर प्रत्येक ओवर के लिए उनकी मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया जाता है, जो आवंटित समय में गेंदबाजी करने में विफल रहता है।

भारत के कप्तान रोहित शर्मा को मामले के लिए दोषी ठहराया। उन्होंने प्रस्तावित सजा को स्वीकार कर लिया। इसलिए औपचारिक सुनवाई की कोई आवश्यकता नहीं थी। मैदानी अंपायर माइकल गफ और तनवीर अहमद, तीसरे अंपायर शरफुद्दौला इब्ने शाहिद और चौथे अंपायर गाजी सोहेल ने आरोप लगाए।

बांग्लादेश के पास अब तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त है, दूसरा मैच बुधवार को उसी स्थान पर खेला जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India fined 80 percent match fee for slow over-rate in one-wicket loss to Bangladesh in first ODI
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohit sharma, india vs bangladesh, ind vs ban, india fined 80 percent match fee for slow over-rate in one-wicket loss to bangladesh in first odi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved