• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मलेशिया मास्टर्स में भारत की हार का सिलसिला जारी, सिंधु के बाद सायना की भी हार

India defeat continues in Malaysia Masters, Saina also lost after Sindhu - Cricket News in Hindi

कुआलालम्पुर। मौजूदा विश्व चैम्पियन पीवी सिंधु के बाद अब लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को भी मलेशिया मास्टर्स टूर्नामेंट में हार का सामना करना पड़ा है। सायना को शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल में मौजूदा ओलंपिक चैम्पियन स्पेन की कैरोलिना मारिन ने 30 मिनट के भीतर 21-8, 21-7 से हराया। इन दोनों के बीच यह 13वां मुकाबला था। 7 बार मारिन विजयी रही हैं।

इससे पहले सिंधु क्वार्टर फाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गईं। सिंधु को महिला एकल वर्ग के अंतिम-8 के मुकाबले में चीनी ताइपे की ताइ जु यिंग ने मात दी। बीते साल खराब फॉर्म से जूझने वाली सिंधु से नए साल में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन यिंग ने सिंधु को साल के पहले टूर्नामेंट के अहम मुकाबले में 21-16, 21-16 से हरा निराश कर दिया। यह मैच 36 मिनट तक चला।

यह सिंधु की यिंग के खिलाफ 12वीं हार है। सिंधु सिर्फ 5 बार ही पूर्व नंबर-1 के सामने जीत हासिल कर सकी हैं। उल्लेखनीय है कि सिंधु ने विश्व चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में यिंग को ही हराया था।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India defeat continues in Malaysia Masters, Saina also lost after Sindhu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: malaysia masters 2020, women\s badminton player saina nehwal, women\s badminton player pv sindhu, women\s badminton player tai tzu ying of chinese taipei, olympic champion spain women\s badminton player carolina marin, saina nehwal, pv sindhu, tai tzu ying, carolina marin, सायना नेहवाल, पीवी सिंधु, ताइ जु यिंग, कैरोलिना मारिन, \r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved