• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत को बडा झटका, चौथे और अंतिम टेस्ट से बाहर हुए कोहली

धर्मशाला। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथ और अंतिम टेस्ट आज धर्मशाला में खेला जाएगा। चौथा टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम को बडा झटका लगा है। कंधे की चोट के कारण विराट कोहली यह अंतिम मुकाबला नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह अजिंक्य रहाणे टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। कंगारू कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है। धर्मशाला की पिच भी ऑस्ट्रेलिया के अनुकूल हो सकती है, क्योंकि यहां पहले 2 दिन तेज गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिलने की उम्मीद की जा रही है और साथ ही धर्मशाला की हवा में गेंद थोड़ी स्विंग भी करेगी।


आपको बता दें कि रांची टेस्ट ड्रॉ होने के बाद सीरीज में दोनों टीम 1-1 की बराबरी पर है। पिछले दो दिनों से भारतीय कप्तान विराट कोहली के खेलने को लेकर संदेह बरकरार था।

भारतीय टीम में दो बदलाव किए गए हैं। विराट कोहली की जगह चाइनामैन कुलदीप यादव को शामिल किया गया है, जबकि तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की जगह स्विंग के उस्ताद भुवनेश्वर कुमार को लिया गया है।

आपको बता दें कि विराट को रांची टेस्ट के दौरान कंधे पर चोट लगी थी। भारतीय कप्तान ने बीते दिन धर्मशाला में नेट अभ्यास नहीं किया ताकि वह कंधे को आराम दे सकें।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India captain Virat Kohli out of fourth and final Test with Australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india captain virat kohli, out of fourth and final test, australia, indvaus 4thtest, virat kohli, team india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved