• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

गेंदबाजों के आगे बल्लेबाज बेबस, ये हैं 2 दिन में खत्म हुए पिछले 5 टेस्ट

नई दिल्ली। भारत ने अपना पहला टेस्ट खेल रहे अफगानिस्तान का काम 2 दिन में ही तमाम कर दिया। बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस टेस्ट में टीम इंडिया ने पारी और 262 रन के विशाल अंतर से जीत दर्ज की। यह भारत की पारी के अंतर के लिहाज से सबसे बड़ी जीत है। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में खेल रहे भारत ने टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 104.5 ओवर में 474 रन जुटाए।

मैन ऑफ द मैच शिखर धवन व मुरली विजय ने शतक और हार्दिक पांड्या व लोकेश राहुल ने अर्धशतक जमाए। जवाब में अफगानिस्तान की पहली पारी 27.5 ओवर में 109 रन पर ही ढेर हो गई। आर. अश्विन ने चार, रवींद्र जडेजा व ईशांत शर्मा ने 2-2 और उमेश यादव ने 1 विकेट झटका। भारत ने मेहमान टीम को फॉलोऑन खिलाया।

दूसरी पारी में भी बल्लेबाज मेहमान टीम के गेंदबाजों के आगे बेबस नजर आए। टीम 38.4 ओवर में 103 रन पर ही सिमट गई। जडेजा ने चार, उमेश ने तीन, ईशांत ने दो और अश्विन ने एक विकेट झटका। यह इतिहास का 21वां टेस्ट है, जो 2 दिन में ही खत्म हो गया।

अब हम देखेंगे पिछले 5 टेस्ट, जिनका फैसला 2 दिन में ही हो गया :-


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India beat Afghanistan by an innings and 262 runs, see last 5 test which finished in just 2 days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india, afghanistan, an innings and 262 runs, last 5 test, finished in just 2 days, india vs afghanistan, bangalore test, shikhar dhawan, ajinkya rahane, special story on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved