• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IND vs SA: T20 का फाइनल मुकाबला आज, भारत की निगाहें सीरीज जीत पर

केपटाउन। भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला आज खेला जाएगा। यह मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में होगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए पिछले दो टी-20 मुकाबले के परिणामों ने यह जाहिर होता है कि आज दोनों टीमों के बीच रोमांचक मैच होने जा रहा है।

मैच प्रसारण का अधिकार सोनी टेन नेटवर्क के पास है। आप भारत और साउथ अफ्रीका के तीसरा टी-20 आज रात 9.30 बजे से SonyLIV.com पर देख सकते हैं।

पिछले मैच में कार्यवाहक कप्तान जेपी डुमिनी ने मोर्चे से अगुवाई करते हुए रणनीति पर अमल किया। अब देखना यह होगा कि मेजबान टीम अपनी गेंदबाजी की क्या रणनीति बनाती है और भारतीय गेंदबाजों पर दबाव बनाने के लिये क्या करती है। पिछले मैच में दक्षिण अफ्रीका ने अंतिम एकादश में बदलाव नहीं किया और अब यह देखना होगा कि निर्णायक मैच में भी क्या वे इस पर कायम रहते हैं। जोन स्मट्स प्रभाव छोडऩे में नाकाम रहे हैं जबकि डेविड मिलर भी खराब फार्म में हैं।

जोहानिसबर्ग में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत ने जीत हासिल की थी, लेकिन 21 फरवरी को सेंचुरियन में खेले गए मैच में उसे मेजबान टीम से हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में तीसरे मैच में दोनों ही टीमें जीत के लिए हर प्रयास करेंगी। पिछले दोनों मैचों में भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें मैदान पर उतार-चढ़ाव से गुजरी हैं। पहले मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने अच्छा कमाल दिखाया था, वहीं दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका को उसके बल्लेबाजों की वजह से जीत मिली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India and South Africa 3rd T20I Preview Cape Town
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: live cricket score, india, south africa, india vs south africa, \r\n 3rd t20, cape town, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved