• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

निर्णायक भिड़ंत के लिए भारत-न्यूजीलैंड तैयार, दर्शक उत्सुक

तिरुवनंतपुरम। तिरुवनंतपुरम में मंगलवार को खेले जाने वाले अंतिम और निर्णायक टी20 मैच के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीमें पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि इस मैच पर बारिश का खतरा है। इसके साथ ही ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच के लिए दोनों टीमों के साथ-साथ दर्शक भी पूरी तरह से तैयार और उत्सुक हैं। उल्लेखनीय है कि तिरुवनंतपुरम में पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच 25 जनवरी, 1988 को खेला गया था।

ऐसे में मंगलवार को खेले जाने वाले टी20 मैच के लिए भारी संख्या में दर्शक स्टेडियम पहुंच सकते हैं। दोनों टीमों के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का स्कोर 1-1 से बराबर है और ऐसे में यह तीसरा मैच सीरीज की विजेता टीम का फैसला करेगा। हालांकि, इस मैच पर बारिश का खतरा भी मंडरा रहा है। मौसम विभाग ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि यहां रविवार से बुधवार तक रुक-रुककर बारिश हो सकती है।

टीमों की तैयारी की बात की जाए, तो इस सीरीज पर अपना कब्जा जमाने के लिए जहां भारत को बेहतर बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन करना होगा, वहीं न्यूजीलैंड को पिछले मैच में दर्शाए प्रदर्शन को बरकरार रखना होगा। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए पहले टी20 मैच में भारत ने फतह हासिल की थी, लेकिन राजकोट में खेले गए दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने अच्छी वापसी करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India and New Zealand are ready for third and final t20 match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india, new zealand, third and final t20 match, india vs newzealand, virat kohli, kane williamson, delhi, kanpur, ms dhoni, thiruvananthapuram, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved