• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

तीसरा T20 : आज निर्णायक मुकाबले के लिए तैयार भारत-इंग्लैंड

बेंगलुरू। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन टी20 मैचों की श्रृंखला 1-1 की बराबरी पर है। ऐसे में मेजबान और मेहमान दोनों के पास श्रृंखला अपने नाम करने का मौका है। एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार को होने वाले तीसरे टी20 मैच में भारत और इंग्लैंड दोनों को जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं होगा। इस स्थिति में मैच के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है। मुकाबला शाम सात बजे शुरू होगा।

कानपुर में खेले गए पहले टी20 मैच में जीत हासिल कर इंग्लैंड ने बढ़त ले ली थी, लेकिन भारत ने नागपुर में खेले गए दूसरे टी20 में इंग्लैंड की श्रृंखला जीतने के सपने को ध्वस्त करते हुए शानदार वापसी की और इसे रोमांचक मोड़ पर पहुंचा दिया। टेस्ट और एकदिवसीय श्रृंखलाओं में पिटने के बाद इंग्लैंड पहली बार श्रृंखला में जीत के मुहाने पर खड़ी है लेकिन उसके लिए मेजबानों की चुनौती किसी भी तरह से आसान नहीं होगी।

[@ जडेजा-अश्विन में से कोई भी बन सकता है नं.1, देखें टॉप-10 गेंदबाज]

यह भी पढ़े

Web Title-India and England are ready for third t20 match in bangalore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india, england, third t20 match, bangalore, virat kohli, eoin morgan, lokesh rahul, suresh raina, yuvraj singh, jasprit bumrah, ashish nehra, joe root, ben stokes, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved