• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गिल के बाद रहाणे ने भी जमाया शतक, भारत ए-न्यूजीलैंड ए मुकाबला रहा ड्रॉ

लिंकन। भारत और न्यूजीलैंड की ए टीमों के बीच यहां खेला गया चार दिवसीय अनाधिकारिक टेस्ट मैच सोमवार को हार-जीत के फैसले के बगैर समाप्त हुआ, लेकिन यह मैच भारतीय टेस्ट टीम में शामिल बल्लेबाजों के लिहाज से काफी अच्छा साबित हुआ। इस मैच में भारत ने अपनी पहली पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 467 रन बनाए।

इसमें टेस्ट टीम में शामिल हनुमा विहारी के 59, शुभमन गिल के 136, चेतेश्वर पुजारा के 53, टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के नाबाद 101 और विजय शंकर के 66 रन शामिल हैं। कीवी टीम ने अपनी पहली पारी में नौ विकेट पर 386 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी। मेजबान टीम की ओर से डेरिल मिशेल ने 222 गेंदों पर 10 चौके और एक छक्के की मदद से 103 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली थी।

उनके अलावा ग्लेन फिलिप्स ने 65, डेन क्लीवर ने 53, कप्तान हमीश रदरफोर्ड ने 40 और टिम सीफर्ट ने 30 रन बनाए। इंडिया-ए की ओर से मोहम्मद सिराज, संदीप वॉरियर, रविचंद्रन अश्विन, आवेश खान ने दो-दो जबकि शाहबाज नदीम ने एक विकेट हासिल किया था।

इसके बाद इंडिया-ए टीम ने तीसरे दिन रविवार को स्टम्प्स तक शुभमन गिल (नाबाद 107) और विहारी तथा पुजारा के अर्धशतकों की मदद से एक विकेट पर 234 रन बना लिए थे। स्टंप्स के समय गिल 153 गेंदों पर 13 चौके और एक छक्का लगाकर जबकि पुजारा 99 गेंदों पर सात चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 52 रन बनाकर लौटे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India A Vs New Zealand A unofficial test draw, ajinkya rahane also smashes century after shubhman gill
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india a vs new zealand a, unofficial test, draw, ajinkya rahane, shubhman gill, cheteshwar pujara, vijay shankar, india a, hanuma vihari, ashwin, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved