• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मयंक और पृथ्वी के दम पर इंडिया-ए को 165 रन की बढ़त

बेंगलुरू। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ की बदौलत इंडिया-ए ने यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे चार दिवसीय अनाधिकारिक टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ पहली पारी के आधार पर 165 रनों की बढ़त बना ली है।

रविवार को दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक इंडिया-ए ने मयंक अग्रवाल (नाबाद 220) और युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (136) की दमदार पारियों की बदौलत दो विकेट के नुकसान पर 411 रन बना लिए है। इंडिया-ए के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने बेहतरीन शुरुआत की और मेहमान टीम के लिए किसी भी गेंदबाज का नहीं बख्शा। दोनों खिलाडिय़ों ने पहले विकेट के लिए 277 रन जोड़े।

मेजबान टीम को पहला झटका शॉ के रूप में लगा जिन्हें स्पिन गेंदबाज डेन पिएडट ने आउट किया। शॉ के जाने के बाद रविकुमार समर्थ (37) के साथ दूसरे विकेट के लिए 118 रनों की साझेदारी की, जिसे डुएन ओलिवियर ने तोड़ा। दिन का खेल समाप्त होने पर कप्तान श्रेयस अय्यर नौ रन बनाकर मयंक के साथ नाबाद पवेलियन लौटे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India A takes lead of 165 runs against South Africa A with Mayank and Prithvi innings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india a, south africa a, mayank agarwal, prithvi shaw, shreyas iyer, mohammed siraj, india a vs south africa a, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved