• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोच राहुल द्रविड़ ने युजवेंद्र चहल को इस बात पर ध्यान देने को कहा

नई दिल्ली। इंडिया-ए और अंडर-19 क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को लंबे प्रारूप का क्रिकेट अधिक खेलने की सलाह दी है। आईसीसी की वेबसाइट के अनुसार, चहल ने आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज में आठ मैचों में नौ विकेट हासिल किए थे। उन्हें अब तक टेस्ट क्रिकेट में खेलने का मौका नहीं मिला है। ऐसे में द्रविड़ ने कहा है कि उन्हें लाल गेंद से अधिक मैच खेलने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

द्रविड़ ने भारत-ए की दक्षिण अफ्रीका-ए पर जीत के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, निश्चित रूप से चहल सफेद गेंद से (वनडे, टी20) में काफी सफल रहे हैं। मैं उन्हें पिछले दो वर्षों से खेलता देख रहा हूं जब वे पहली बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए थे। लेकिन, उन्होंने केवल सफेद गेंद से क्रिकेट खेला है। लंबे प्रारूप के क्रिकेट में उनकी संभावनाओं को आंका नहीं गया है। उन्हें लंबे प्रारूप के क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India A coach Rahul Dravid suggests this thing to Yuzvendra Chahal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india a, coach rahul dravid, yuzvendra chahal, coach dravid, india a vs south africa a, prithvi shaw, mayank agarwal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved