• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत के लिए फिर से खेलने का लंबा इंतजार किया: दीपक चाहर

IND v ZIM: Was waiting for a long time to come back, play for India again, says Deepak Chahar - Cricket News in Hindi

हरारे । भारतीय टीम में चोट से उबरने के बाद वापसी करने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने गुरुवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में पहले वनडे मैच में जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराने के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए 3/27 विकेट हासिल किए। मैच के बाद, जहां उन्हें 'प्लेयर आफ द मैच' के रूप में चुना गया था, चाहर फिर से भारत के लिए खेलकर प्रसन्न थे। यहां तक कि उन्होंने अपने टीम साथी स्पिनर अक्षर पटेल की भी तारीफ की।

चाहर ने कहा, "दो महीने नहीं बल्कि साढ़े छह महीने हो गए हैं। जब आप इतने लंबे समय के लिए बाहर होते हैं, तो आप हमेशा भारतीय टीम में वापसी करने के लिए उत्सुक रहते हैं। यह एक कठिन दौर और समय था। लेकिन अच्छी बात यह है कि यह बदलता रहता है। मैं लंबे समय से वापस आने और भारत के लिए फिर से खेलने का इंतजार कर रहा था।"

चाहर ने नई गेंद से गेंदबाजी करने के लिए अपना समय लिया। जिम्बाब्वे के सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। उन्होंने कहा, ''सही लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी करके बहुत अच्छा लगता है। सौभाग्य से मुझे एक विकेट मिला, जिसने दबाव को दूर कर दिया।"

अक्षर ने मजाक करते हुए चाहर से कहा, "तुम मजबूत वापसी करते रहो।" जवाब में चाहर ने कहा, "आप इंटरव्यू लेते रहिए। अक्षर ने जवाब दिया, "नहीं, नहीं! हम क्या करेंगे, यह काम युजवेंद्र चहल भाई का है।"

चाहर, पटेल और प्रसिद्ध कृष्णा द्वारा लिए गए तीन-तीन विकेटों की बदौलत भारत जिम्बाब्वे को 189 रनों पर समेटने में सफल रहा। 190 रनों का पीछा करते हुए शिखर धवन और शुभमन गिल क्रमश: 81 और 82 रन बनाकर नाबाद रहे, जिससे भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IND v ZIM: Was waiting for a long time to come back, play for India again, says Deepak Chahar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ind v zim, deepak chahar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved