• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हसरंगा फिर से कोरोना संक्रमित, भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर

IND v SL: Wanindu Hasaranga tests positive for Covid-19 again; ruled out of T20I series - Cricket News in Hindi

लखनऊ। श्रीलंका के लेग स्पिनर और ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा बुधवार को भारत के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं, क्योंकि वह अभी तक कोविड-19 संक्रमण से उबर नहीं पाए हैं। हसरंगा फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके कारण दौरे पर आखिरी तीन मैचों से चूकना पड़ा था।

भारत के खिलाफ लखनऊ में टी20 सीरीज की शुरुआत से पहले श्रीलंका के लिए यह बड़ा झटका है।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने एक बयान में कहा, "वानिंदु हसरंगा एक बार फिर से कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जब कल (22 फरवरी) खिलाड़ी का कोरोना टेस्ट किया गया था, तो एक पीसीआर परीक्षण में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

हसरंगा को आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टी20 में एक्शन में देखा गया था, जिसमें गेंद के साथ 3/38 और 2/33 प्रभावी थे, जबकि कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण से पहले दोनों मैचों में 13 रन बनाए थे।

उन्होंने आगे कहा, "वह पहली बार 15 फरवरी 2022 को आयोजित रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) के दौरान पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद खिलाड़ी को कैनबरा से मेलबर्न स्थानांतरित कर दिया गया था और जब तक वह उनकी रिपोर्ट निगेटिव नहीं आती, तब तक वह अलग-थलग रहेंगे।"

हसरंगा ने अपने लेग-स्पिन के साथ एक छाप छोड़ी थी, जब शिखर धवन की अगुवाई में भारतीय टीम जुलाई 2021 में सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए श्रीलंका गई थी। उन्होंने तीन टी20 में शीर्ष विकेट लेने वाले गेंदबाज होने के लिए, 4/9 के आंकड़े सहित सात विकेट लिए थे।

हसरंगा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 विश्व कप में हैट्रिक ली थी, जो बेकार गई थी। वह 5.20 की इकॉनमी रेट से आठ मैचों में 16 विकेट लेकर प्रतियोगिता के सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज भी थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IND v SL: Wanindu Hasaranga tests positive for Covid-19 again; ruled out of T20I series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ind v sl, wanindu hasaranga, covid 19, t20i series, covid positive, wanindu hasaranga covid positive, india vs srilanka, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved