• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हर्षल से अक्षर ने वीडियो चैट में किया मजाक, बोले- सब कुछ जीत रहे हैं पटेल

IND v NZ: It looks like Patels are winning everything, jokes Axar in chat with Harshal - Cricket News in Hindi

कोलकाता । भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल ने हर्षल पटेल के साथ वीडियो चैट में मजाक में कहा कि ऐसा लग रहा है कि 'पटेल सब कुछ जीत रहे हैं।' यह चैट हर्षल के एक बयान के बाद सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार को साझा करना था। हर्षल ने रांची में दूसरे टी20 में 2/25 के आंकड़े के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए थे। इसके बाद कोलकाता में अक्षर को 3/9 के बेहतर स्पेल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला था, जिसे भारत ने न्यूजीलैंड पर 3-0 से क्लीन स्वीप किया।

वहीं, हर्षल को ईडन गार्डन्स में 2/26 के अपने स्पेल और 11 गेंदों में 18 रनों की पारी खेलने के लिए 'गेमचेंजर' पुरस्कार मिला।

हर्षल ने मैच के बाद अक्षर से कहा, "मुझे नहीं पता मैन ऑफ द मैच पुरस्कार को हमारे बीच ही रखा जाएगा, इस पर अक्षर ने हंसते हुए वीडियो चैट में जवाब दिया, "ऐसा लग रहा है कि पटेल सब कुछ जीत रहे हैं।"

अपने स्पेल पर टिप्पणी करते हुए अक्षर ने कहा, "ओवर की शुरुआत में विकेट लेना अच्छा लगता है। यह आपको आत्मविश्वास देता है। उस समय गेंद रुक रही थी और यह घूम भी रही थी। इसलिए, मैंने पावर-प्ले में तीन विकेट लिए।"

अपनी पहली सीरीज के बारे में पूछे जाने पर हर्षल ने बताया, "यह एक असाधारण एहसास है। मेरा मतलब है, मुझे उम्मीद नहीं थी कि डेब्यू मैच इतना अच्छा होगा, मैंने अपना शत प्रतिशत दिया था, जिसे हमने मैच जीत लिया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IND v NZ: It looks like Patels are winning everything, jokes Axar in chat with Harshal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ind v nz, axar patel, harshal patel, patels are winning everything, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved