• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत जीतते-जीतते एक विकेट से हार गया पहला वनडे

IND v BAN, 1st ODI: Mehidy, Mustafizur stun India with unbeaten last-wicket stand, Bangladesh win by 1 wicket - Cricket News in Hindi

मीरपुर । कितने सालों बाद सफेद गेंद क्रिकेट में ऐसा मैच देखने को मिला हैं, जहां पर गेंदबाजों का दबदबा रहा और बल्लेबाज जूझते नजर आए। केएल राहुल की अर्धशतकीय पारी काम नहीं आई और मेहदी हसन मिराज की नाबाद 38 रनों की पारी ने बांग्लादेश के लिए कमाल कर दिया। मिराज को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

शाकिब अल हसन के पांच विकेट हों, इबादत हुसैन के चार विकेट या मोहम्मद सिराज के तीन विकेट। इस पूरे ही मैच में गेंदबाजों का दबदबा रहा लेकिन विजेता तो मुस्तफिजुर रहे जिन्होंने गेंद से नहीं बल्ले से संयम दिखाते हुए अपना विकेट नहीं गंवाने दिया और आखिरकार बांग्लादेश की टीम यह मैच 24 गेंद रहते एक विकेट से जीत गई।

भारत को 41.2 ओवर में 186 रन पर ढेर करने के बाद बांग्लादेश ने अपने नौ विकेट 136 रन पर गंवा दिए थे लेकिन मेहदी हसन और मुस्तफिजुर रहमान ने 10वें विकेट के लिए अविजित 51 रन की चौथी सबसे बड़ी साझेदारी कर भारत के हाथों से जीत छीन ली। बांग्लादेश ने 46 ओवर में नौ विकेट पर 187 रन बनाकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IND v BAN, 1st ODI: Mehidy, Mustafizur stun India with unbeaten last-wicket stand, Bangladesh win by 1 wicket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ind v ban, mehidy hasan miraz, mustafizur rahman, mehidy, mustafizur stun india with unbeaten last-wicket stand, bangladesh win by 1 wicket, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved