• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लीग में बड़े खिलाड़ी आएंगे तो आईएलटी20 की वैल्यू बढ़ेगी: वीरेंद्र सहवाग

ILT20s value will go up when big players will come in the league: Virender Sehwag - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली । भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को लगता है कि आगामी आईएलटी20, यूएई में एक नई फ्रेंचाइजी टी20 लीग का मूल्य बढ़ जाएगा, जब दुनिया भर के बड़े क्रिकेटर टूर्नामेंट में खेलने आएंगे। सहवाग ने कहा, "मैं उम्मीद कर रहा हूं कि यह लीग एक बड़ी लीग होने जा रही है, क्योंकि बहुत सारे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं जो आईएलटी20 लीग में भाग लेंगे। वे अपने अनुभव को संयुक्त अरब अमीरात के क्रिकेटरों, सहयोगी या छोटे टीम के खिलाड़ियों के साथ साझा करेंगे। इसलिए, मुझे यकीन है कि जब कोई बड़ा खिलाड़ी आएगा, तो लीग का मूल्य बढ़ जाएगा।"

सहवाग यह देखने के लिए भी उत्साहित हैं कि वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड आईएलटी20 में क्या बड़ा प्रदर्शन करेंगे। मुंबई इंडियंस के पूर्व आलराउंडर पोलार्ड छह टीमों के टूर्नामेंट में एमआई अमीरात का प्रतिनिधित्व करेंगे।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह उचित नहीं है कि आपको (बल्लेबाज को देखने के लिए) किसी एक को चुनना होगा। लेकिन कीरोन पोलार्ड बेहतर खेलते हैं, तो वह निश्चित रूप से मनोरंजन करेंगे। पोलार्ड पिछले कुछ वर्षों से हमारा मनोरंजन कर रहे हैं। इसलिए, मैं उन्हें देखने के लिए उत्सुक हूं।"

34 मैचों के इस आयोजन में छह टीमें प्रतिष्ठित आईएलटी20 ट्रॉफी जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी। छह टीमों में से तीन का स्वामित्व ऐसे संगठनों के पास है, जो मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स जैसी आईपीएल टीमों के मालिक हैं।

सहवाग को लगता है कि कुछ खिलाड़ियों के इन तीन टीमों का हिस्सा होने के कारण भारत में प्रशंसक आईएलटी20 का अधिक पालन कर पाएंगे, जो कि आईपीएल में भी होता है। सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, ट्रेंट बोल्ट, मोईन अली और वानिन्दु हसरंगा जैसे आईपीएल खिलाड़ी नियमित आईएलटी20 में शामिल होंगे।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि आईपीएल के कुछ मालिक आईएलटी20 में एक टीम के मालिक हैं, और वे उन्हीं विदेशी खिलाड़ियों को खरीदने की कोशिश करेंगे। भारतीय खिलाड़ियों को विदेशी लीग के लिए अनुमति नहीं है लेकिन वे उन्हीं विदेशी खिलाड़ियों को खरीदने की कोशिश करेंगे जो मुंबई के लिए आईपीएल में खेलते हैं, फिर प्रशंसक उन्हें आईएलटी20 में भी फॉलो करेंगे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ILT20s value will go up when big players will come in the league: Virender Sehwag
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virender sehwag, ilt20, ilt20s value will go up when big players will come in the league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved