• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दूसरी पारी की सफलता को पहली पारी में भी दोहराना होगा : गांगुली

If we are chasing well, need to do same when batting first: Ganguly - Cricket News in Hindi

कोलकाता। अगले साल आस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप खेला जाना है। ऐसे में जब सभी टीमें विश्व कप पर नजरें टिकाए हुए हैं तो बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा है कि उनके पास कुछ जानकारी है जो वह अपनी टीम के साथ साझा करना चाहेंगे। शर्मिष्ठा गुप्तू की किताब के लांच के मौके पर गांगुली ने कहा, "टी-20 में अगर हम लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार काम कर रहे हैं तो हमें यही काम पहले बल्लेबाजी करते हुए भी करना होगा। मेरे पास कुछ सुझाव हैं जो मैं विराट कोहली, रवि शास्त्री और टीम प्रबंधन के साथ साझा करूंगा। हमने अभी तक ज्यादा टी-20 नहीं खेले हैं, लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि हम विश्व कप तक पूरी तरह से तैयार हो जाएंगे।"

गांगुली ने साथ ही कहा कि टीम का मुख्य लक्ष्य टेस्ट में अच्छा करना है और न्यूजीलैंड के खिलाफ अगली टेस्ट सीरीज के लिए यह टीम पूरी तरह से तैयार है।

उन्होंने कहा, "यह मुख्य लक्ष्य है। हमने पिछले साल आस्ट्रेलिया में अच्छा किया था। हमारे पास वो टीम है जो न्यूजीलैंड में अच्छा कर सकती है और आस्ट्रेलिया में अपने प्रदर्शन को दोहरा सकती है। यही हमारा लक्ष्य है- विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-If we are chasing well, need to do same when batting first: Ganguly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup t20, australia, bcci, sourav ganguly, सौरभ गांगुली, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved