• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ICC 2009 के बाद पहली बार मैच अधिकारी पाकिस्तान भेजेगा

दुबई। पाकिस्तान में तकरीबन आठ साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली होने जा रही है। पाकिस्तान की टीम अगले महीने विश्व एकादश की टीम के साथ तीन टी20 मैच की सीरीज खेलेगी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने इस सीरीज के लिए मैच रेफरी के नाम का ऐलान कर दिया है। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान रिची रिचर्डसन को इस सीरीज के लिए मैच रेफरी बनाया गया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार को एक बयान जारी कर आईसीसी के इस फैसले की जानकारी दी। पाकिस्तान के दौरे पर 2009 में गई श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकवादी हमले के बाद वहां हर देश ने क्रिकेट खेलने से मना कर दिया था, लेकिन पीसीबी के अथक प्रयासों के बाद एक बार फिर पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैच खेले जाएंगे।

क्रिकइंफो ने पीसीबी के हवाले से लिखा है, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस बात की घोषणा करता है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने सर रिची रिचर्डसन को पाकिस्तान और विश्व एकादश के बीच 12, 13 और 15 सितंबर को खेले जाने वाले इंडिपेंडेंस कप के मैचों के लिए मैच रैफरी नियुक्त किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICC to send match official to Pakistan for first time since year 2009
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc, match official, pakistan, first time, year 2009, international cricket council, pcb, richie richardson, match referee, zimbabwe, independence cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved