• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ICC टेस्ट रैंकिंग : कोहली को टॉप पोजिशन से हटा सकते हैं ये

दुबई। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन आईसीसी टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में भारतीय कप्तान विराट कोहली को पहले स्थान से अपदस्थ करने के करीब हैं। सोमवार को जारी ताजा रैंकिंग में विलियमसन को 18 अंकों का फायदा हुआ है। उनके अब 915 अंक हो गए हैं। विलियमसन अपने करियर में पहली बार इतने अंकों पर पहुंच सके हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट में खेली गई नाबाद 200 रन की पारी के कारण किवी टीम के कप्तान को यह फायदा हुआ है। कोहली के टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में 922 अंक हैं। दोनों में सात अंकों का अंतर है। कोहली के लिए परेशानी की बात यह है कि उन्हें अब जुलाई तक कोई टेस्ट नहीं खेलना है जबकि विलियमसन को बांग्लादेश के खिलाफ अभी दो टेस्ट और खेलने हैं।

इन दो टेस्ट में किवी कप्तान के पास कोहली को पहले स्थान से हटाने का मौका होगा। भारत के चेतेश्वर पुजारा तीसरे नंबर पर बने हुए हैं। वहीं न्यूजीलैंड के ही टॉम लैथम अब 11वें जबकि उनके हमवतन जीत रावल 33वें स्थान पर आ गए हैं। हेनरी निकोलस दो स्थान नीचे खिसककर सातवें स्थान पर पहुंच गए हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICC Test Ranking : Kane Williamson may displace Virat Kohli from top position
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc test ranking, kane williamson, virat kohli, top position, indian captain virat kohli, cheteshwar pujara, trent boult, ravichandran ashwin, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved