• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ICC T20 विश्व कप : न्यूजीलैंड टीम का चयन, इन्हें मिली कप्तानी

वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड ने इस साल नवंबर में होने वाले आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के लिए अपनी टीम में छह स्पिनरों को चुना है। टीम की कमान भी एक स्पिन गेंदबाज एमी साटेरथवेट को सौंपी गई है। वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड की महिला टीम ऑस्ट्रेलिया में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। इस दौरे के लिए भी टीम में पांच स्पिन गेंदबाजों को जगह दी गई है।

इन पांच स्पिनरों में एमिला केर, लेघ कास्पेरेक, साटेरथवेट, जैस वाटकिन और मैडी ग्रीन के नाम शामिल हैं। इन पांचों के अलावा एना पेटरसन विश्व कप में टीम के साथ जुड़ेंगी। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) की वेबसाइट ने टीम के कोच हेडी टिफेन के हवाले से लिखा है, हम खुशनसीब हैं कि हमारे पास विविधिता रखने वाली खिलाड़ी हैं।

हम जानते हैं कि वेस्टइंडीज में स्पिन काफी अहम रोल अदा कर सकती है क्योंकि वहां की पिचें काफी धीमी हैं इसलिए हमने टीम चयन में स्पिनरों को तरजीह दी है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए 13 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है जबकि विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम चुनी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICC T20 World Cup : New Zealand team selected, Amy Satterthwaite captain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc t20 world cup, new zealand team, amy satterthwaite, captain, kiwi team, australia tour, west indies, suzie bates, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved