• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ICC ने कालाबाजारी रोकने के लिए शुरू की टिकट वापस करने की नीति

बर्मिंघम। बड़े टूर्नामेंट मे अक्सर टिकटों की कालाबाजारी की कोशिश होती है और इस समस्या से जूझने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने एक नई नीति (रिटर्न पॉलिसी) शुरू की है जहां अगर प्रशंसक अपने टिकट वापस करते हैं तो उन्हें पूरी रकम लौटाई जाएगी।

आईएएनएस से बात करते हुए आईसीसी के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि यह टिकट को लेकर होने वाली कालाबाजारी को समाप्त करने की हमारी एक कोशिश है। अधिकारी ने कहा कि सच कहें तो आप टिकट को लेकर होने वाली कालाबाजारी की प्रक्रिया को पूरी तरह से समाप्त नहीं कर सकते।

अगर कोई व्यक्ति आधिकारिक वेबसाइट और काउंटर से टिकट खरीदकर बढ़ी हुई कीमत पर उसे बेचने की कोशिश करता है तो हम कुछ नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, लेकिन इस नई नीति के जरिए आईसीसी प्रशंसकों को टिकट वापस करके अपनी रकम वापस लेने का मौका दे रहा है ताकि वह टिकटों की कीमत बढ़ाकर उसे बाहर न बेचें। इसके बाद, निर्णय प्रशंसकों को ही लेना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICC starts ticket return policy for control on black marketing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc, ticket return policy, black marketing, world cup 2019, international cricket council, indian fans, ticket, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved