• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ICC को 5 दिन के पारंपरिक टेस्ट से छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए: बाथम

ICC should not tamper with 5-day conventional test: Batham - Cricket News in Hindi

केपटाउन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयान बाथम उन लोगों के साथ आ गए हैं, जिनका कहना है कि आईसीसी को 5 दिन के पारंपरिक टेस्ट से छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए। बाथम ने कहा "क्रिकेट के सर्वश्रेष्ट प्रारूप को बने रहने देना चाहिए।" बाथम का यह बयान इंग्लैंड के दक्षिण अफ्रीका के ऊपर शानदार जीत के बाद आया। इंग्लैंड ने न्यूलैंडस में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मेजबान टीम को 189 रनों से हरा दिया।

इस जीत के बाद बाथम ने ट्वीट किया "शाबाश इंग्लैंड, 5 दिन के टेस्ट क्रिकेट को खत्म करने का अच्छा विचार, क्रिकेट को देखने के लिए फुल हाउस होना सबसे अच्छी बात है। क्रिकेट की सर्वोत्कृष्टता को बने रहने दें। यह चरित्र, स्टेमिना, योग्यता का असली टेस्ट है। यह असल खिलाड़ियों के लिए असर क्रिकेट है। इसे अकेला छोड़ दो।"

आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप-2023 से 4 दिन का टेस्ट मैच लाने पर विचार कर रही है। कई पूर्व और वर्तमान खिलाड़ी हालांकि इस विचार का विरोध कर चुके हैं।

मैच के बाद स्टोक्स ने कहा "हम इस मैच को लंबे समय तक याद रखेंगे और मैं इस बात को लेकर भी आश्वस्त हूं कि दक्षिण अफ्रीका भी इसे लंबे समय तक याद रखेगी। इसीलिए 5 दिन का टेस्ट क्रिकेट हमेशा बना रहना चाहिए। यह खेल का सर्वश्रेष्ठ प्रारूप है और यह खेल को न भूलने योग्य बना देता है।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICC should not tamper with 5-day conventional test: Batham
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former england captain ian batham, icc world test championship-2023, icc, test cricket, ian batham, इयान बाथम, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved