• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

धोनी के बर्थडे से एक दिन पहले ICC ने जारी किया वीडियो, कोहली बोले...

लीड्स। भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली का कहना है कि जब वे पहली बार भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में गए थे तब महेंद्र सिंह धोनी उनके कप्तान थे और इसी कारण वे (धोनी) हमेशा मन से उनके कप्तान बने रहेंगे। आईसीसी ने धोनी की उपलब्धियों पर उनके जन्मदिन से एक दिन पहले ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कोहली ने यह बात कही है।

कोहली ने वीडियो में दर्शाए गए अपने हिस्से में अपने पूर्व कप्तान और टीम के सीनियर खिलाड़ी धोनी की जमकर तारीफ की और उन्हें एक महान खिलाड़ी करार दिया। कोहली ने कहा, जब मैं पहली बार भारतीय ड्रेसिंग रूम में गया था तब धोनी मेरे कप्तान थे। आज बेशक मैं भारतीय टीम का कप्तान हूं लेकिन मेरे लिए वह हमेशा मन से मेरे कप्तान बन रहेंगे। कोहली ने कहा कि धोनी बाहर से जैसे दिखते हैं, अंदर से उससे बिल्कुल भिन्न हैं।

बकौल कोहली, किसी व्यक्ति के बारे में आप जो कुछ भी बाहर से देखते हैं, चीजें काफी उससे अलग होती है। धोनी भी ऐसे ही हैं। कप्तान ने कहा कि धोनी इसलिए महान हैं क्योंकि वह्य दबाव में भी सटीक निर्णय ले सकते हैं। बकौल कप्तान, उनमें (धोनी) मुश्किल परिस्थितियों में भी खुद को शांत रखने का गजब का कौशल है, इसलिए वह्य महान हैं।

दबाव में भी उनमें अच्छे निर्णय लेने की क्षमता है। उनसे काफी कुछ सीखा जा सकता है। आईसीसी विश्व कप में धीमी बल्लेबाजी को लेकर धोनी आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। लेकिन कोहली ने अपने पहले कप्तान का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें हमेशा धोनी पर विश्वास रहता है क्योंकि वह्य हालात को बखूबी समझते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICC shares video related with MS Dhoni on his birthday eve, Virat Kohli says...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc, video, ms dhoni, birthday eve, virat kohli, dhoni kohli, international cricket council, captain kohli, jasprit bumrah, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved