• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ICC रैंकिंग : यह कमाल करने वाले दूसरे खिलाड़ी बने विराट कोहली

दुबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की ओर से जारी वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में पहले स्थान पर हैं। उन्होंने 900 अंकों के स्तर को पार कर लिया है। वनडे रैंकिंग में उनके 909 अंक हैं, वहीं टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में वे 912 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं। कोहली यह डबल हासिल करने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं।

आईसीसी ने एक बयान में कहा कि अफगानिस्तान के बेहतरीन स्पिन गेंदबाज राशिद खान और भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह संयुक्त रूप से वनडे गेंदबाजों की रैंकिंग में पहले स्थान पर हैं। कोहली अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी अब्राहम डिविलियर्स के बाद दोनों प्रारूपों में 900 से अधिक अंक हासिल करने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं।

दिल्ली के 29 वर्षीय खिलाड़ी कोहली ने पिछले माह ऑल टाइमर्स सूची में वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा को पछाड़ा। वर्तमान में कोहली वनडे प्रारूप के ऑल-टाइम रैंकिंग में सातवें स्थान पर हैं। इस रैंकिंग में विवियन रिचड्र्स 935 अंकों के साथ शीर्ष पर हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICC Ranking : Virat Kohli becomes second cricketer to cross 900 points in both test and odi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc ranking, virat kohli, second cricketer, 900 points, test and odi, captain kohli, ab de villiers, shikhar dhawan, yuzvendra chahal, kuldeep yadav, jasprit bumrah, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved