• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शाकिब बने नं.1 ऑलराउंडर, टॉप-10 में एक भी भारतीय नहीं

ICC ODI Ranking : Shakib Ul Haq becomes no.1 allrounder - Cricket News in Hindi

दुबई। बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन आईसीसी की ताजा आलराउंडरों की रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर पहुंच गए हैं। 32 वर्षीय शाकिब हाल में आयरलैंड में खेली गई त्रिकोणीय सीरीज में शानदार फॉर्म में थे। शाकिब ने सीरीज के तीन मैचों में दो नाबाद अर्धशतकों सहित 140 रन बनाए थे और दो विकेट भी चटकाए थे।

शाकिब के अब 359 अंक हो गए हैं और वे अफगानिस्तान के राशिद खान को अपदस्थ कर वनडे में नंबर वन ऑलराउंडर बन गए हैं। राशिद अब दूसरे नंबर पर खिसक गए हैं और उनके टीम साथी मोहम्मद नबी 319 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर हैं। पाकिस्तान दूसरी अन्य टीम है, जिसके दो खिलाड़ी शीर्ष-10 में शामिल हैं।

इमाद वसीम नंबर चार पर और मोहम्मद हफीज नंबर सात पर कायम हैं। न्यूजीलैंड के मिशेल सेंटर नंबर पांच पर और इंग्लैंड के क्रिस वोक्स नंबर छह पर हैं। वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर नंबर आठ पर, जिम्बाब्वे के सिकंदर रजा 9वें नंबर पर और श्रीलंका के एंजेलो मैथ्यूज 10वें नंबर पर हैं। खास बात ये है कि टॉप-10 में एक भी भारतीय नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICC ODI Ranking : Shakib Ul Haq becomes no.1 allrounder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc odi ranking, shakib ul haq, no1 allrounder, bangladesh, triangular odi series, ireland, rashid khan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved