• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

T10 लीग को मिली ICC की मंजूरी, टीमों से जुड़े कई दिग्गज

शारजाह। 10 ओवरों के टूर्नामेंट टी10 लीग को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने मंजूरी दे दी है। लीग के आयोजकों ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। इस टूर्नामेंट का यह दूसरा संस्करण होगा जो 23 नवंबर से शारजाह में खेला जाएगा। इस संस्करण में दो नई टीमों को शामिल किया जा रहा है, जिसके कारण टीमों की संख्या बढक़र आठ हो जाएगी और यह लीग 10 दिनों तक चलेगी।

पिछले संस्करण को भी आईसीसी ने अपनी मंजूरी दे दी थी, जिसे इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली केरला किंग्स ने जीता था। टी10 लीग के चैयरमेन शाजी उल मुल्स ने कहा कि आईसीसी की मंजूरी से हमारे हितधारकों, साझेदारों और खासकर हमारे खिलाडिय़ों को आत्मविश्वास मिलेगा। साथ ही हमारे ऊपर भी जिम्मेदारी आएगी कि हम इसे साल दर साल आगे बढ़ाएं और क्रिकेट के बड़े टूर्नामेंट्स में इसे शामिल करें।

लीग के दूसरे संस्करण में खिलाडिय़ों की नीलामी सितंबर में की जाएगी। इसके लिए प्लेयर ड्राफ्ट की घोषणा हो चुकी है। अफगानिस्तान के राशिद खान (मराठा अरेबियंस), पाकिस्तान के शाहिद आफरीदी (पख्तूंस) और शोएब मलिक (पंजाबी लीजेंड्स), इंग्लैंड के इयोन मोर्गन (केरला किंग्स), न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैकुलम (राजपूतस), वेस्टइंडीज के सुनील नरेन (बंगाल टाइगर्स) और डैरेन सैमी (नार्दर्न वॉरियर्स) और ऑस्ट्रेलिया के शेन वाटसन (कराचियंस) को पहले ही टीमों ने अपने साथ शामिल कर लिया है।

रन एडम के ब्रांड एम्बेसेडर और मेंटर बने धोनी

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICC give green signal to second edition of t10 league
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc, green signal, second edition, t10 league, international cricket council, shahid africi, shoaib malik, eoin morgan, shane watson, rashid khan, ms dhoni, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved