• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चैपल के हिसाब से जस्टिन लेंगर से बेहतर कोच साबित होंगे ये

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इयान चैपल का कहना है कि जस्टिन लेंगर की तुलना में जेसन गिलेस्पी ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए अधिक बेहतर कोच साबित होंगे। वेबसाइट नाइन डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि लेंगर को डैरन लेहमैन के इस्तीफा दिए जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम का कोच चुना जा सकता है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने हालांकि, इन सभी अटकलों को खारिज किया है, लेकिन चैपल के बयान ने कोच नियुक्ति के मामले को एक नया मोड़ दे दिया है। लेहमैन ने बॉल टेम्परिंग मामले में गत माह अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। बॉल टेम्परिंग मामले में स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर पर एक-एक साल का प्रतिबंध लगने के बाद लेहमैन ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

स्मिथ ने स्वीकार किया था कि बॉल टेम्परिंग मामले की जानकारी टीम प्रबंधन को थी। कोच टीम प्रबंधन का अहम हिस्सा होता है। इसके बाद सीए के सीईओ जेम्स सदरलैंड पूरे मामले की जांच के लिए दक्षिण अफ्रीका पहुंचे थे। सदरलैंड ने वार्नर और स्मिथ को दोषी बताया था लेकिन लेहमैन को उन्होंने क्लीन चिट दे दी थी। इसे लेकर सदरलैंड की काफी आलोचना हुई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ian Chappell thinks that Jason Gillespie will be better coach than Justin Langer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ian chappell, jason gillespie, better coach, justin langer, cricket australia, australia, ball tampering, steven smith, david warnet, darren lehmann, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved