• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL के अनुभव को इंग्लैंड के लिए इस्तेमाल करेंगे सैम बिलिंग्स

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स से खेल रहे सैम बिलिंग्स का कहना है कि आईपीएल से मिले अनुभव को वे इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम में खेलने का अवसर पाने पर इस्तेमाल करेंगे। बिलिंग्स ने कहा कि जब भी उन्हें इंग्लैंड टीम में खेलने का अवसर मिलेगा, वे आईपीएल से मिल रहे अनुभव का अच्छे प्रदर्शन के लिए इस्तेमाल करेंगे।

बिलिंग्स ने कहा, मैं सबसे बड़े स्तर पर खेलना चाहता हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं। आईपीएल में खेलने का अनुभव शानदार है और आशा है कि इससे मुझे इंग्लैंड के लिए बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी। आईपीएल में अपना दूसरा सीजन खेल रहे बिलिंग्स को लगता है कि इस साल इस टूर्नामेंट में प्रबलता काफी अधिक है, क्योंकि वे दिल्ली टीम के लिए अपने अच्छे प्रदर्शन से एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन गए हैं।

पिछले मैच में कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 80000 दर्शकों के बीच खेलने के दौरान दबाव के बारे में 25 वर्षीय खिलाड़ी बिलिंग्स ने कहा कि ऐसी स्थिति आपको मानसिक रूप से विकसित करती है, जिससे आप उच्च स्तर पर खेलने के लिए मजबूत बनते हो।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I will use ipl experience for england team : Sam Billings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl, england team, sam billings, ipl 10, ipl-10, ipl 2017, ipl updates, ipl news in hindi, delhi daredevils, kolkata knight riders, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved