• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अगर हार्दिक पांड्या भारत के टी20 कप्तान बनते हैं तो मुझे बहुत खुशी होगी : राशिद खान

I will be more than happy if Hardik Pandya becomes India T20 captain: Rashid Khan - Cricket News in Hindi

अबु धाबी । अफगानिस्तान के ऑलराउंडर राशिद खान ने गुरुवार को कहा कि अगर गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या टी20 क्रिकेट में भारत के नियमित कप्तान बन जाते हैं तो उन्हें बहुत खुशी होगी।

स्टार ऑलराउंडर ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला में भारत को जीत दिलाई। इससे पहले, उन्होंने आयरलैंड में रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में भारत की कप्तानी भी की थी।

रोहित के 30 वर्ष से ज्यादा होने के कारण, ऐसी बातें चल रही हैं कि पांड्या को 2024 टी20 विश्व कप से पहले सबसे छोटे प्रारूप में पूर्णकालिक कप्तान बनाया जाना चाहिए।

राशिद खान ने इन विचारों को स्वीकार किया और कहा, "पांड्या एक शानदार खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि वह राष्ट्रीय टीम के कप्तान बनने के योग्य हैं। मैं उनके नेतृत्व में खेला हूं। अगर उन्हें भारत टी20 टीम का स्थायी कप्तान बनाया जाता है तो मुझे खुशी होगी। साथ ही कहा कि खिलाड़ियों को मैनेज करना मुश्किल होता है और वह इस बात को बखूबी समझते हैं और उन्होंने आईपीएल में अपना काम बखूबी किया।"

राशिद खान ने यहां आईएएनएस से कहा, "अगर उन्हें यह मौका मिलता है तो मुझे खुशी होगी। मैं इसके लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। साथ ही मैं अगले साल फिर से गुजरात टाइटन्स का हिस्सा बनने और उनकी कप्तानी में खेलने का इंतजार कर रहा हूं।"

इससे पहले गुरुवार को राशिद खान अबु धाबी टी10 लीग में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स से जुड़े थे और उनके कमान संभालने के बाद उनकी टीम ने मैच जीत लिया था।

यह दिग्गज लेग स्पिनर क्रिकेट के खेल में सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक है और इसे किसी भी टीम के लिए एक बहुत ही शक्तिशाली हथियार माना जाता है। अफगानिस्तान टीम के लिए एक स्टार राशिद फ्रेंचाइजी क्रिकेट से अच्छी तरह वाकिफ है, जिसने दुनिया भर में खेला और कुछ शानदार प्रदर्शन किए।

राशिद ने टी20 क्रिकेट में 600 से अधिक विकेट लिए हैं और इस सीजन में अबु धाबी टी10 में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के साथ अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करेंगे, जिनके पास कीरोन पोलार्ड और इयोन मोर्गन जैसे खिलाड़ी भी हैं।

इस मौके पर बोलते हुए, राशिद खान ने कहा, "मैं न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स जैसी मजबूत टीम के साथ जुड़कर खुश हूं और यह सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक हूं कि हम अपने बाकी मैच जीतें। हम अबु धाबी टी10 जीतना चाहते हैं और मेरी ओर से, मैं इस तरह के चुनौतीपूर्ण प्रारूप में अपनी टीम की मदद करने के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने की कोशिश करूंगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I will be more than happy if Hardik Pandya becomes India T20 captain: Rashid Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik pandya, india t20 captain, rashid khan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved