• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘मैं एशिया कप में हार्दिक के विकल्प के तौर पर चुना गया था’

चेन्नई। राष्ट्रीय टीम में जगह पक्की करने की कोशिश में लगे हरफनमौला खिलाड़ी दीपक चाहर ने कहा है कि वे एक ऐसे खिलाड़ी बनना चाहते हैं जो नई गेंद से गेंदबाजी करने के साथ ही बल्ले से भी अच्छा योगदान दे सके। चाहर को हाल ही में एशिया कप में हार्दिक पांड्या के स्थान पर टीम में चुना गया था। अपने पदार्पण मैच में हालांकि उनका प्रदर्शन खास नहीं रहा था। चाहर ने यहां विजय हजारे ट्रॉफी के मैच के इतर आईएएनएस से कहा, मैं बल्लेबाजी भी कर सकता हूं।

मैं एशिया कप में हार्दिक पांड्या के विकल्प के तौर पर चुना गया था। उन्होंने कहा, मैं अपने आपको एक बल्लेबाज के तौर पर साबित करना चाहता हूं। मैं एक ऐसा हरफनमौला खिलाड़ी बनना चाहता हूं जो नई गेंद से गेंदबाजी कर सके। मैं अपने आपको इस तरह से तैयार करना चाहता हूं कि अगर चयनकर्ता नई गेंद फेंकने वाला गेंदबाज चाहें तो मुझे चुनें वहीं अगर वह हरफनमौला खिलाड़ी चाहें तो मेरा नाम उनके जहन में आए।

राजस्थान इस वनडे टूर्नामेंट के एलीट ग्रुप-सी में है। चाहर ने कहा कि वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले संस्करण में बल्लेबाजी के मौकों का पूरा उपयोग करना चाहेंगे। उन्होंने कहा, मैंनै आईपीएल के एक मैच में अच्छे रन किए थे। महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे ऊपर भेजा था। इस साल उम्मीद है कि मुझे बल्ले से ज्यादा योगदान देने का मौका मिलेगा। जब एक तेज गेंदबाज बल्लेबाजी कर सकता है तो टीम को संतुलन मिलता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I was selected in indian team as an alternative of Hardik Pandya : Deepak Chahar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian team, hardik pandya, deepak chahar, asia cup, all rounder deepak chahar, ipl, chennai super kings, rajasthan, vijay hazare trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved