• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टेस्ट क्रिकेटर के रूप में सर्वश्रेष्ठ साल आना बाकी : आर्चर

I think my best years as a Test cricketer are ahead of me: Archer - Cricket News in Hindi

लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का मानना है कि उनके लिए टेस्ट क्रिकेटर के रूप में सर्वश्रेष्ठ साल आना बाकी है क्योंकि वह अभी सिर्फ 26 वर्ष के ही हैं। आर्चर ने इस बात को स्वीकार किया कि कोहनी की चोट के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मिस करना उनके लिए परेशान करने वाला है।

आर्चर कोहनी में फ्रैक्चर के कारण पूरे साल के लिए क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं। भारत के खिलाफ चल रही मौजूदा सीरीज के अलावा आर्चर टी 20 विश्व कप और एशेज सीरीज में भी शामिल नहीं होंगे।

आर्चर ने बुधवार को डेली मेल के लिए लिखे कॉलम में लिखा, "जब मुझे इस बारे में पता चला कि मैं कोहनी में फ्रैक्चर की वजह से 2021 में वापसी नहीं कर पाऊंगा तो इसे पचा पाना मेरे लिए कठिन था। लेकिन मेरा हमेशा से मानना रहा है कि सभी कुछ किसी वजह से होता है।"

उन्होंने कहा, "मैंने पहले भी कई बार कहा है कि मेरे लिए टेस्ट क्रिकेट का प्रारूप काफी महत्वपूर्ण है और इसमें कोई बदलाव नहीं है। भारत के खिलाफ अहम सीरीज से बाहर रहना निराशाजनक है और मैं इस साल टी 20 विश्व कप में भी हिस्सा नहीं ले सकूंगा। लेकिन मैं सिर्फ 26 साल का हूं और मेरे ख्याल से एक टेस्ट क्रिकेटर के रूप में मेरा सर्वश्रेष्ठ साल आना बाकी है।"

आर्चर आखिरी बार भारत के खिलाफ इस साल फरवरी में पांच मैचों की टी20 सीरीज में खेलते नजर आए थे जहां उन्होंने सात विकेट झटके थे।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I think my best years as a Test cricketer are ahead of me: Archer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jofra archer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved