• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैं अब भी ऊंचे स्तर की टेनिस खेलना चाहता हूं :जोकोविच

I still want to play high level tennis: Djokovic - Cricket News in Hindi

लंदन| सर्बिया के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी और 21 ग्रैंड स्लैम खिताबों के विजेता नोवाक जोकोविच ने कहा है कि उनके अंदर अब भी ऊंचे स्तर पर खेलने का जुनून और भूख है हालांकि वह कोविड 19 का टीका न लगवाने की अपनी नीति के चलते दो ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन और यूएस ओपन नहीं खेल पाए।

दो मेजर टूर्नामेंट मिस करने के कारण 35 वर्षीय जोकोविच की रैंकिंग नंबर एक से गिरकर नंबर सात पर पहुंच गयी। जोकोविच ने ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस को हराकर विम्बलडन का खिताब जीता लेकिन विम्बलडन में रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति नहीं मिलने के कारण इससे मिलने वाले एटीपी और डब्लूटीए अंक छीन लिए गए।

जोकोविच ने कहा कि वह अभी संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं, यह देखते हुए कि उनके साथी खिलाड़ी रोजर फेडरर ने हाल ही में संन्यास ले लिया। एटीपी टूर में 88 बार के विजेता जोकोविच ने कहा कि वह प्रतिस्पर्धा का ऊंचा स्तर बनाये रखने के लिए बेताब हैं।

जोकोविच के हवाले से एटीपीटूरडॉटकॉम ने कहा, "मैं अब भी टेनिस खेलना चाहता हूं हालांकि मैंने टेनिस में वह सभी कुछ हासिल कर लिया है जो आप उम्मीद करते हैं। मेरे अंदर अब भी ऊंचे प्रोफेशनल स्तर पर खेलने का जुनून और भूख है।"

जोकोविच ने हाल में लेवर कप में हिस्सा लिया था जो फेडरर का विदाई टूर्नामेंट था। जोकोविच ने कहा, "मैं रोजर का बहुत सम्मान करता हूं। उनका शानदार करियर रहा है। वह खेल इतिहास के सबसे सम्मानित एथलीटों में से एक रहे हैं। उनका संन्यास टेनिस के लिए दुखद क्षण है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I still want to play high level tennis: Djokovic
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: novak djokovic, nick kyrgios, wimbledon title, atp and wta, roger federer, laver cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved