• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तकनीक में आई कुछ गड़बडिय़ों पर बल्लेबाजी कोच के साथ किया काम : मयंक

हेमिल्टन। भारतीय टीम के दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अभ्यास मैच की दूसरी पारी में 82 रनों की पारी खेल फॉर्म में वापसी की। उन्होंने कहा है कि वे अपनी फॉर्म को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में ले जाना चाहते हैं। मयंक ने कहा है कि उन्होंने सुधार के लिए अपने खेल पर काम किया है।

मयंक ने यहां संवाददाताओं से कहा कि यहां खेलना काफी अलग है, लेकिन जो कुछ भी हुआ मैं उसे पीछे छोडक़र आगे बढऩा चाहता हूं। हां, मैंने अभ्यास मैच की दूसरी पारी में 81 रन बनाए और मैं इस आत्मविश्वास को टेस्ट सीरीज में ले जाना चाहता हूं। मंयक ने कहा कि उन्होंने अपनी तकनीक में आई कुछ गड़बडिय़ों पर बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ के साथ काम किया है।

उन्होंने कहा कि विक्रम सर और मैंने बैठकर बात की कि हमें कहां सुधार करने की जरूरत है। हमने उस पर काम भी किया। मैं जब पहली पारी में आउट हो गया तो मैं नेट्स में गया। कई गेंदें खेलीं। मैं इस बात से खुश हूं कि जिस पर मैंने काम किया उसमें मैं काफी सफल रहा।

कोहली ने सेल्फी लेते हुए कहा-नया पोस्ट सुंदर दोस्त

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I improved my technique with batting coach vikram rathore : mayank agarwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: batting coach vikram rathore, mayank agarwal, opener mayank agarwal, team india, india vs new zealand, virat kohli, kohli selfie, prithvi shaw, shami, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved