• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘एक समय मुझे लगा था कि मैं कभी मैदान पर नहीं लौट पाऊंगी’

प्रोविडेंस। पाकिस्तान की पूर्व कप्तान बिस्माह मारुफ को उम्मीद भी नहीं थी कि वे सर्जरी के बाद कभी क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर पाएंगी। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, मारूफ को इस साल की शुरुआत में साइनस की समस्या के लिए सर्जरी से गुजरना पड़ा था। इस सर्जरी के कारण मारूफ को देखने में समस्या हो रही थी लेकिन उन्होंने सुधार करते हुए महिला टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान की टीम में अपनी जगह बनाई।

उल्लेखनीय है कि जुलाई में प्रशिक्षण के दौरान मारूफ को धुंधला दिखना शुरू हो गया था और उन्हें चिकित्सकों ने जल्द ही सर्जरी कराने की सलाह दी। साइनस की समस्या उनके दिमाग से जुड़ी हुई थी। चिकित्सकों ने कहा कि यह समस्या उनके जीवन के लिए खतरनाक भी साबित हो सकती है। सर्जरी के बाद भी उन्हें कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ा।

आईसीसी की वेबसाइट को दिए एक बयान में मारूफ ने कहा, यह काफी चुनौतीपूर्ण था। सर्जरी के बाद मुझे दवाइयां लेनी थी। मेरी आंखों पर असर पड़ रहा था। ऐसे में मुझे मैदान पर लौटने में समय लगा। मारूफ ने कहा, यह काफी निराशाजनक था। एक समय मुझे लगा था कि मैं कभी क्रिकेट मैदान पर नहीं लौट पाऊंगी।

महिला टी20 विश्व कप से बाहर हुई यह क्रिकेटर

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I feared for playing career after sinus operation : Bismah Maroof
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sinus operation, bismah maroof, pakistan, t20 world cup, west indies, south africa, trisha chetty, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved