• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष पर होना मेरे लिए गर्व की बात है’

दुबई। वनडे में दुनिया के नंबर-1 गेंदबाज भारत के जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि रैंकिंग में शीर्ष पर होना उनके लिए गर्व की बात है और आगामी एशिया कप में वे इस स्थान को बरकरार रखना चाहेंगे। बुमराह 15 सितम्बर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शुरू होने जा रहे एशिया कप में अपना शीर्ष स्थान कायम रखने उतरेंगे। उनके अलावा कई अन्य खिलाड़ी अपनी रैकिंग में सुधार करने की कोशिश करेंगे।

बुमराह अभी अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान से 20 अंक आगे हैं। आईसीसी ने बुमराह के हवाले से कहा, आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष पर होना मेरे लिए गर्व की बात है। टूर्नामेंट में हम कुछ चोटी के खिलाडिय़ों के खिलाफ खेलेंगे। मैं जानता हूं कि परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण हो सकती हैं लेकिन मुझे अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद है।

एशिया कप बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच शनिवार को दुबई में खेले जाने वाले मैच से शुरू होगा। टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान और हांगकांग को ग्रुप-ए में जबकि अफगानिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका को ग्रुप-बी में रखा गया है। प्रत्येक ग्रुप से शीर्ष दो टीमें सुपर फोर में अपना स्थान पक्का करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I am proud to be no.1 in icc odi bowling ranking : Jasprit Bumrah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc odi bowling ranking, jasprit bumrah, fast bowler bumrah, uae, rashid khan, hasan ali, icc, asia cup 2018, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved